Sunday, 8 December 2019

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में तीनों खान को एक साथ देखा जाएगा तो सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान, आमिर खान, और शाहरुख खान ऐसे दिग्गज नाम हैं जो किसी परिचय और पहचान के मोहताज नहीं। पूरी इंडस्ट्री में इन खानों का जलवा है। और इन लोगों की अपनी अलग पहचान है। उनमें से प्रत्येक ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं।

Third party image reference
यदि ये तीनों खान एक फिल्म में एक साथ दिखाई देते हैं, तो उस फिल्म की सफलता का अनुमान लगाना मुश्किल है। अब सवाल यह है कि क्या हम इन तीनों को एक साथ आने वाली फिल्म में देख पाएंगे? हां, यह इंतजार अब खत्म हो गया है, और हम इन तीनों को एक साथ फिल्म में देख सकते हैं।

Third party image reference
खबरों के मुताबिक, यह सामने आ रहा है कि आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में तीनों सितारों को एक साथ देखा जाएगा। अगर फिल्मफेयर की रिपोर्ट कि बात की जाए तो शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में एक विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

Third party image reference
एक अन्य खबर के अनुसार, "आमिर खान की स्क्रिप्ट शाहरुख खान के लिए एक विशेष भूमिका निभाएगी। यह एक अंधे और यादगार कैमियो नहीं है, यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है जिसके बिना स्क्रिप्ट एकता को खो देगी। सलमान, आमिर और शाहरुख के फैंस लाइक और शेयर करें।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।