Thursday, 5 December 2019

जेठालाल का बेटा टप्पू अब नहीं रहा बच्चा, खुद से बड़ी एक्ट्रेस को कर रहा है डेट

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ है, इस शो के लगभग 3 हजार एपिसोड पुरे होने वाले हैं, इस शो में कई ऐसे किरदार हैं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है, इस शो का एक ऐसा किरदार आज चर्चा में बना हुआ है जिसने अपने बचपन से ही लोगों का खूब मनोरंजन किया है। बता दें कि शो के किरदार जेठालाल का बेटे टप्पू कई दिनों से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियाँ बटोर रहा है।

Third party image reference
टप्पू का असली नाम भव्या गांधी है, इन्होने साल 2008 से अपने करियर की शुरुआत की थी, टप्पू अब काफी बड़े हो चुके हैं, 22 वर्षीय टप्पू इस समय अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार भव्या को किसी से प्यार हो गया है, प्यार और रिलेशन तो टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आम बात है लेकिन भव्या को जिससे प्यार हुआ है वो भी काफी खास है।

Third party image reference
बता दें कि 22 वर्षीय भव्या को अपने से पांच साला बड़ी लड़की से प्यार हो गया है, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि शीन दास हैं, शीन टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, इन्होने जी टीवी के शो पिया अलबेला में मुख्य भूमिका निभाई थी, शीन और भव्या की यह जोड़ी इस समय खूब सुर्खियाँ बटोर रही है।

Third party image reference
आपको यह जोड़ी कैसी लगी नीचे कमेंट में जरुर बताएं और अगर आपको यह लेख पसंद आया है तो लाइक और फॉलो का बटन जरुर दबाएँ धन्यवाद।