Monday 9 December 2019

'तुम बिन' की खूबसूरत अदाकारा अब दिखने लगी ऐसी, अब कमा रही करोड़ो

आप सभी लोगों को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की पहली फिल्म तुम बिन तो याद ही होगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। तुम बिन मैं संदली सिन्हा प्रियांशु चटर्जी राकेश वशिष्ठ और हिमांशु मलिक ने मुख्य भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म से संदली सिन्हा प्रियांशु चटर्जी ने डेब्यू किया था। अभी कुछ दिनों पहले हमने आपको प्रियांशु चटर्जी के बारे में बताया था। तो आइए आज हम बताते हैं कि तुम बिन की खूबसूरत अभिनेत्री संदली सिन्हा के बारे में।
तुम बिन के बाद सुंदरी सिन्हा को कई और फिल्मों के मौके मिले। लेकिन उन्होंने उस तरह से काम नहीं किया। जिस तरह से उन्होंने अपनी पहली फिल्म में किया था। आपको बता दें कि जिसकी वजह से उन्हें साइड रोल मिलना शुरू हो गए थे एक लीड हीरोइन की लीड से निकलकर साइड हीरोइन में आ गई थी उन्हें खुद इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था।
लाख कोशिशों के बाद भी जब संदली सिन्हा बॉलीवुड में अपने कदम नहीं टिका पाई तो उन्होंने साल 2005 शादी कर ली। शादी के बाद संदली सिन्हा करीब सात-आठ सालों का ब्रेक लिया फिर साउथ की फिल्मों में वापसी की।
आज फिल्मों के अलावा अभिनेत्री अपने बिजनेस पर भी फोकस कर रही हैं। क्या आप इस बात को जानते हैं कि इस अभिनेत्री की एक बेकरी भी है। आपको बता दें कि संदली सिन्हा आज कंट्री ऑफ ओरिजिन को संभाल रही हैं जो देश की सबसे बड़ी बेकरी में से एक है। इस बेकरी की नींव उन्होंने अपने पति किरण सालस्कर के साथ मिलकर रखी।
संदली सिन्हा और किरण की कई सारी फूड चेन है और हॉस्पिटैलिटी और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी वह अपनी कई सारी सेवाएं दे रही हैं। आपको बता दें कि इनके दो बच्चे भी हैं जो फिल्मी करियर से बहुत दूर है।