Wednesday, 18 December 2019

सुसाइड में जान गवाने के बाद काला पड़ गया था इस एक्ट्रेस का चेहरा, देखें तस्वीरें

ब तक ना जाने कितने भारतीय सितारों ने आत्महत्या की है। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने आत्महत्या की थी। आत्महत्या के बाद इस अभिनेत्री का चेहरा काला पड़ गया था। आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे मेंहम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की। साल 2016 में प्रत्यूषा बनर्जी ने खुद को मौत के हवाले कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि उनको प्यार में धोखा मिला। प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का हर किसी को काफी दुख हुआ। इनकी उम्र काफी कम थी। यह 25 साल की उम्र पर ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं।


Third party image referencepratyusha banerjee dead body के लिए इमेज परिणाम
प्रत्यूषा बनर्जी का जन्म 10 अगस्त 1991 को जमशेदपुर में हुआ था। जब उन्होंने आत्महत्या की थी, तब वह सीरियल हमारी अधूरी कहानी में एक्टिंग कर रही थी। जैसे ही फिल्म निर्माताओं को उनकी मौत की खबर पता चली, उन्होंने सीरियल की शूटिंग रोक दी थी।


Third party image reference
बालिका वधू से रातों-रात लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रत्यूषा बनर्जी का चेहरा मौत के बाद काला पड़ गया था। जब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो हर कोई इनको देखकर हैरान रह गया। इनके परिवार वाले प्रत्यूषा की मौत से काफी ज्यादा दुखी हुए।

वह अपने माता-पिता की एकमात्र बेटी थी। प्रत्यूषा के माता-पिता अपनी बेटी को काफी प्यार करते थे। बेटी की मौत हो जाने के बाद वह मुंबई छोड़कर अपने गांव वापस आ गए। प्रत्यूषा बनर्जी कुछ रियल्टी शो में भी नजर आईं। वह बिग बॉस सीजन 7 की कंटेस्टेंट रहीं। इसके अलावा उनको झलक दिखला जा सीजन 5 में भी देखा गया।