Sunday, 8 December 2019

शाहरुख खान के फैंस ने अक्षय कुमार का जमकर उड़ाया मजाक, अक्षय पर बने गजब जोक्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब चर्चा में है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने हिट फिल्में नहीं दी है. उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाई है अक्षय कुमार एक साल में तकरीबन चार फिल्में करते हैं और चारों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कनेक्शन कर लेती है.

Third party image reference
परंतु इन सब के बावजूद भी हम ऐसा क्यों कह रहे हैं कि अक्षय कुमार बॉलीवुड का किंग नहीं बन पाएंगे. क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड पर पिछले 25 सालों से राज कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं कर रही हैं परंतु वह फिर भी किंग की पोजीशन पर बने हुए है. इसका कारण उनके बेशुमार चाहने वाले फैंस हैं. क्योंकि उनके फैंस उन्हें न केवल एक्टिंग के चलते पसंद करते हैं बल्कि इसके अनेक कारण है.

Third party image reference
फैंस का मानना है कि शाहरुख खान जैसी एक्टिंग बॉलीवुड का कोई भी हीरो नहीं कर सकता और बॉलीवुड ऐसा हीरो आगे कभी भी प्रोड्यूस भी नहीं कर सकता. शाहरुख खान की फिल्में चाहे बॉक्स ऑफिस पर नहीं चले परंतु फैंस उन्हें भी पसंद करते हैं.
अक्षय कुमार और शाहरुख खान में दिन और रात का अंतर है.केवल हिट फिल्में देने से ही कोई बॉलीवुड का किंग नहीं बनता.किंग खान ने हमारे बॉलीवुड को पूरी दुनिया में फेमस कर दिया है शाहरुख खान के पूरे दुनिया भर में चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और अक्षय तो शाहरुख खान की इंटरनेशनल फैन फॉलोइंग के सामने कुछ भी नहीं है.

Third party image reference
जब बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने की बात आती है तो शाहरुख खान को ही सब पुकारते हैं और विदेशों में जाकर हमारे बॉलीवुड को कई बार रिप्रेजेंटकर चुके हैं आपका इन सब पर क्या विचार है हमें कमेंट करके जरूर बताएं. क्या अक्षय कुमार शाहरुख खान की बराबरी कर पाएंगे? और इसी तरह की खबरों के लिए इस चैनल को जरूर फॉलो करें धन्यवाद.