Monday, 9 December 2019

लता मंगेशकर के घर लौटने से खुश हुए दिलीप कुमार, तस्वीर शेयर कर बोले-'अब खयाल रखो'

मशहूर गायिका लता मंगेशकर करीब 28 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद अब डिस्चार्ज हो गई हैं,लता जी को 11 नवंबर के दिन वायरल और सांस लेने की परेशानी की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब लता जी के घर वापस आ जानें की खबर सुनकर उनके फैंस और सेलेब्स काफी ज्यादा खुश हैं। बात दें डिस्चार्ज होने की जानकारी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से दी गई है।
वहीं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने भी लता जी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खुशी जताई है। दिलीप जी ने ट्वीट करके लता मंगेश्कर जी को कहा ये जानकार बहुत उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर है। प्लीज आपना ध्यान रखो,दिलीप कुमार ने लता मंगेशकर के साथ एक फोटो भी शेयर की है जिसमें दिलीप कुमार,सायरा बानो और लता जी दिखाई दे रहे हैं।
घर लौटने की जानकारी लता जी ने ट्वीट करके दी
रविवार को लता मंगेशकर ने ट्वीट करके अपने घर लौटने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा नमस्कार पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती थी,क्योंकि मुझे न्यूमोनिया हो गया था। डॉक्टर चाहते थे कि पहले मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं,आज मैं घर वापस आ गइ हूं। ईश्वर,माई बाबा के अशीर्वाद और आप सब के प्यार प्रार्थनाओं की वजह से अब में बिल्कुल ठीक हूं। मैं आप सब की ह्दय से आभारी हूँ ।
बता दें कि लता मंगेशकर जी को निमोनिया हो गया था जिसकी वजह से उन्हें इंफेक्शन की शिकायत भी हो गई थी। लता जी के अस्पताल में भर्ती हो जानें की वजह से फैंस भी काफी ज्यादा परेशान हो गए थे।
वहीं बॉलीवुड में उनके जल्दी ठीक होने की कामनाएं की गई। अब लता मंगेशकर जी पूरी तरह से स्वस्थ है।