Monday, 9 December 2019

सलमान- कटरीना का वीडियो वायरल, राजस्थान में 'पानीपत' को बैन करने की मांग, पांच खबरें

बॉलीवुड के गलियारों से हर दिन कोई नई खबर बाहर आती है। कभी कोई किसी की तारीफ करता है। तो कभी कोई ट्रोल हो जाता है। कभी किसी का पैचअप हो जाता है तो कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता है। वहीं आए दिन फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर्स भी रिलीज होते रहते हैं। ऐसी ही पांच खबरें...
सलमान कटरीना का वीडियो वायरल
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों चर्चाओं में हैं। दोनों ने बांग्लादेश एक डांस परफॉर्मेंस की थी जिसको लेकर दोनों सुर्खियों में हैं। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में बांग्लादेश प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में दोनों सितारे पहुंचे थे। दोनों की इस डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस दौरान सलमान और कटरीना ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से भी मुलाकात की।
कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए एड को शूट किया है। जिसके बाद से वो ट्रोलर्स का शिकार हो गए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'लोगों की मांग पर, कार्तिक आर्यन ने वीट के लिए गंदी डायट का इस्तेमाल किया हैं?' इस वीडियो में कार्तिक के नकली एब्स को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
ड्वेन जॉनसन को पसंद है बॉलीवुड
हॉलीवुड एक्टर और पूर्व रेसलर ड्वेन जॉनसन की भारत में अच्छी-खासी लोकप्रियता है। साल के अंत में उनकी फिल्म 'जुमांजी' भी रिलीज होने जा रही है। जिसके प्रमोशन में वो जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने एक न्यूज एजेंसी बात करते हुए भारतीय पिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है। ड्वेन ने बताया कि उन्हें हिंदी सिनेमा काफी पसंद है और वो कभी न कभी बॉलीवुड पिल्म जरूर करेंगे। उनका मानना है कि बॉलीवुड एक्शन फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार होगा।
दिल्ली अग्नीकांड पर मसान के डायरेक्टर ने दी प्रतिक्रिया
बीते दिन दिल्ली में अनाज मंडी इलाके में आग लग गई थी। जिसके बाद आग में फंसे एक व्यक्ति मुशर्रफ की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई थी। जिसको मसान फिल्म के डायरेक्टर नीरज घेवन ने साझा किया है। नीरज ने एक न्यूज पेपर की कटिंग को शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बड़े होने तक बच्चों को देख लेना। फिर वह जैसा करेंगे, वैसा करेंगे। तब तक देख लेना भैया। (उल्टी करने की आवाज़ आती है)... सांस नहीं आ रही।' बता दें कि इस अग्निकांड में करीब 43 मजदूरों की मौत हुई थी। इसके बाद बॉलीवुड जगत से भी प्रतिक्रियाएं आई थीं।