Friday, 6 December 2019

शैतानों के एनकाउंटर पर बोली बबीता फोगाट, ठोक दिया, ठीक किया

शुक्रवार की सुबह हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप करने के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर आई। इस खबर ने पूरे देश में हलचल मच गई और हर तरफ से इसको लेकर प्रतिक्रिया आने लगी। भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैदाराबाद की पुलिस के सलाम किया।
हैदराबाद की महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया थी उनको गुरुवार रात हैदराबाद पुलिस ने मार गिराया। गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद से ही पूरे देश में अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। इसको लेकर अधिकतर लोगों ने खुशी जताई है। पहलवान गीता फोगाट, बबीता के साथ योगेश्वर दत्त ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Third party image reference
हैदराबाद की पुलिस द्वारा गुरुवार रात किए गए एनकाउंटर पर ओलंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल ने भी खुशी जताई। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीटर पर लिखा, 'Great work #hyderabadpolice ..we salute
हरभजन सिंह ने भी इस इनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा, Well done @TelanganaCMO and police for showing this is how it is done ✅ no one should dare doing something like this again in future

Third party image reference
महिला पहलवान बबीता फोगाट ने इस इनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा, ठोक दिया, ठीक किया।
जबकि उनकी बहन गीता ने लिखा, हैवानों का एनकाउंटर, WE salute U Hyderabad police
गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद में एक टोल प्लाजा के करीब एक महिला पशु चिकित्सक के साथ चार लोगों ने दरिंदगी को दुष्कर्म किया और फिर उनकी हत्या कर दी। दरिंदगी की हद पार करते हुए आरोपियों ने पहले महिला पशु चिकित्सक का गैंगरेप किया और फिर उसके बाद उनकी जलाकर हत्या कर दी।