Saturday, 7 December 2019

सलमान खान के इन रिकॉर्ड को आज तक बॉलीवुड का कोई भी सितारा नही तोड़ पाया

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। सलमान अगर किसी फिल्म में होते हैं तो वो सुपरहिट हो जाती है और इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई करती है और लोगों को पसंद भी आती है। शाहरुख, आमिर और अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेता भी सलमान के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ने में असफल हैं। आज हम आपको सलमान के ऐसे 4 रिकॉर्ड के बारे में बताने वाले हैं जिनको घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आज तक कोई भी स्टार नहीं तोड़ पाया है। आइए जानते हैं उन रिकॉर्ड के बारे में 

Third party image reference
सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे एकलौते सितारे हैं जिनकी 11 फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की। आपको बता दें कि सलमान की 'दबंग' के बाद उनकी हर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और नए-नए रिकॉर्ड कायम है।

Third party image reference
सलमान की 'बजरंगी भाईजान' सुपरहिट फिल्मों में से एक है। सलमान की 7 फिल्में 150 करोड़ से ज्यादा रुपए कमा चुकी हैं और सलमान ऐसे एकलौते सितारे हैं। 

Third party image reference
'बजरंगी भाईजान' से लेकर 'रेस 3' तक सलमान की कोई भी फिल्म कमाई के मामले में पीछे नहीं रही। सलमान खान की चार फिल्मों ने 200 करोड़ की कमाई की है और ये कारनामा करने वाले सलमान एक अकेले सुपरस्टार हैं। 

Third party image reference
सलमान की तीन फिल्में 300 करोड़ से भी अधिक की कमाई करके टॉप पर हैं और सलमान ही वो सितारे हैं जो ये कारनामा कर सकते हैं। उन फिल्मों के नाम है-बजरंगी भाईजान, सुल्तान और एक था टाइगर। 
दोस्तों क्या आपको लगता है कि कोई भी बॉलीवुड स्टार सलमान के रिकॉर्ड तोड़ पाएगा। अपनी राय कमेंट बॉक्स में अवश्य दें और बॉलीवुड से जुड़ी खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें।