Wednesday 18 December 2019

खिलाड़ी कुमार ने कपिल शर्मा के शो में पहुंच कर जमकर उड़ाया अर्चना का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा अपने शो में अक्सर अपने गेस्ट और शो की परमानेंट सदस्य बन चुकीं एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह का खूब मजाक उड़ाते रहते है। लेकिन लगता है अब कपिल की ये आदत बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को भी लग गई है। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। इतना ही नहीं अक्षय के साथ-साथ कपिल के शो पर इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी दिखाई देगी। लेकिन इस दौरान कॉमेडी करते-करते अक्षय ने भी अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ा डाला.
दरअसल कपिल के शो द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर अक्षय की आने वाली फिल्म में गुड न्यू उसकी पूरी स्टारकास्ट शो करना चाहिए और इस शो का एक इंस्टाग्राम वीडियो के सामने आया है। जिसमें अक्षय अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।अर्चना पूरन सिंह अक्षय से पूछती हैं अक्षय आज क्या तुम होस्ट करने वाले हो। इस पर अक्षय कुमार ने कहा मैंने आपसे ही तो सीखा है कैसे दूसरों के काम को छीनों
द कपिल शर्मा केइस एपिसोड में अक्षय सिर्फ अर्चना ही नहीं, बल्कि शो के लगभग सभी कलाकारों को रोस्‍ट करते नजर आने वाले है अक्षय कुमार ने इस शो में आकर सुमोना की भी बेज्जती कर देते कि अक्षय ने कहा कि अलग-अलग किरदार बनकर आती है। लेकिन आज तक अच्छी कॉमेडी नहीं कर पाई के लिए हुए हैं कि उन्होंने सोनी चैनल को लूटा है ।