Wednesday 18 December 2019

रैपर ने पति को बर्थडे गिफ्ट में दी नोटों की कई गड्डियां, फ्रीज में छुपा रखा था कैश! देखें वीडियो

 अमेरिकन रैपर कार्डी बी अपने गानों के साथ अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बार बोल्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करने की वजह से भी खबरों में आ जाती हैं। हालांकि, अब कार्डी बी अपने लुक या गाने की वजह से नहीं, बल्कि अपने पति को दिए गए बर्थडे गिफ्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने अपने पति के बर्थडे पर कोई बेशकीमती चीज नहीं बल्कि पैसे गिफ्ट किए हैं।
डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार कार्डी बी ने अपने पति को 28वें जन्मदिन पर गिफ्ट में 500,000 डॉलर कैश गिफ्ट किया है। भारतीय रुपयों के अनुसार यह कीमत 3.5 करोड़ रुपये है। खास बात ये है कि यह कैश उन्होंने किसी बैग में नहीं रख रहा था, बल्कि यह कैश फ्रीज में छुपा रखा था। इसका वीडियो भी कार्डी बी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
Loading.
वीडियो में दिख रहा है पहले कार्डी बी अपने पति से बात करती हैं और उसके बाद उन्हें फ्रीज में रखा करोड़ों रुपये का कैश गिफ्ट कर देती हैं। कार्डी बी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है, 'आपके पास कार, ज्वेलरी, जूते सबकुछ हैं...आपको मैं और क्या दे सकती हूं?' वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और वीडियो में दिख रहा है कि उनके पति कैश देखकर हैरान रह जाते हैं और काफी खुश होते हैं।
बता दें कि हाल ही में कोर्टहाउस में कार्डी बी के अपीरेंस के दौरान रैपर के बॉडीगार्ड ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसके बाद उनके फैंस मांग कर रहे थे कि वो उन्हें उनके बॉडीगार्ड के साथ डेट करते हुए देखना चाहते हैं। इसके बाद अब कार्डी बी इस वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। कार्डी बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं