Wednesday, 18 December 2019

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबर से इस आदमी को लगा था सदमा, इस कारण घसीट लिया था कोर्ट तक

बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाते हैं। वह अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखते हैं। बॉलीवुड के सितारे हमारी तरह मसालेदार और ज्यादा तेल वाले भोजन नहीं खाते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सबसे ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। वह शादी भी नहीं कर पाती। अगर शादी कर लेती है तो मां नहीं बन पाती। मां बनने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर लगभग फ्लॉप हो जाता है।
aishwarya rai and madhur bhandarker
बता दें कि जब ऐश्वर्या राय के मां बनने की खबर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर को लगी तो उनको गहरा सदमा लगा क्योंकि उस वक्त मधुर भंडारकर ऐश्वर्या के साथ फिल्म बना रहे थे। मधुर भंडारकर ने पेज-3, फैशन, कैलेंडर गर्ल्स, इंदू सरकार, सत्ता, दिल तो बच्चा है जी, चांदनी बार, कॉरपोरेट, आन, जेल, ट्रैफिक सिग्नल जैसी बॉलीवुड फिल्मों का डायरेक्शन किया।
aishwarya rai and madhur bhandarker
साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म हीरोइन में ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थी। लेकिन उस वक्त उनका बेबी बंप दिखने लगा था। इसके बाद मधुर भंडारकर हैरान रह गए। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने मधुर भंडारकर को धोखा दिया। ऐश्वर्या ने प्रेग्नेंट होने की बात मधुर भंडारकर को नहीं बताई। इस कारण वे नाराज हो गए। बता दें कि यह फिल्म मधुर भंडारकर का ड्रीम प्रोजेक्ट थी।
aishwarya rai and madhur bhandarker
मधुर भंडारकर ने फिल्म की 8 महीने की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय कोई स्मोक करना था। लेकिन प्रेगनेंसी में यह तो ठीक नहीं था। मधुर भंडारकर ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में विश्वास ही सब कुछ है। लेकिन ऐश्वर्या ने मेरा विश्वास तोड़ दिया। मैंने उनसे कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया। मैं डिप्रेशन में चला गया। 8 दिनों तक तो ऑफिस भी नहीं गया। बाद में मुझे यह अनुभव हुआ कि इस बात की सच्चाई पूरी दुनिया को पता चलनी चाहि