Friday, 6 December 2019

बड़ी खबर: हैदराबाद पुलिस ने किया खुलासा, जानिए आखिर क्यों करना पड़ा एनकाउंटर

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों का जहां एक ओर पुलिस ने एनकाउंटर कर एक नई मिशाल पेश की है वहीं इस एनकाउंटर की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं अब इस एनकाउंटर से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबरे भी निकलकर सामने आ रही हैं। हैदराबाद पुलिस ने खुद बताया आखिर उसे क्यों एनकाउंटर करना पड़ा?

Third party image reference
आखिर क्यों हुआ एनकाउंटर
खबरों के मुताबिक आज हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए घटनास्थल पर ले गई थी। लेकिन रिक्रिएक्शन के समय चारों आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनकर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जांच में लगे डीसीपी ने खुलासा किया कि हथियार छीनकर फायरिंग करने के कारण पुलिस को इस एनकाउंटर को अंजाम देना पड़ा।

Third party image reference
इस घटना के बाद पीड़िता कि पिता और उसकी बहन ने मीडिया के सामने आए और कहा, "आज हम सरकार और पुलिस को धन्यवाद देते हैं।" पीड़िता की बहन ने कहा आज हमारे साथ न्याय हो गया। वहीं पिता ने कहा आखिरकार 10 दिन बाद हमें न्याय मिल गया। इसके लिए हम सरकार और पुलिस के शुक्रगुजार हैं।

Third party image reference
इस एनकाउंटर की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति माॅलीवाल ने कहा कि, "पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर अच्छा काम किया है। अब वे कम से कम सरकारी मेहमान बनके तो नहीं रहेंगे।"
दोस्तों आपका इस एनकाउंटर पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हर अपडेट के लिए हमें लाइक और फाॅलो कर न्यूज जरूर शेयर करें। धन्यवाद।।