Monday 16 December 2019

सुरभि चंदना की इस फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

टीवी इंडस्ट्री में अपने हॉट अवतार से धूम मचाने वाली सुरभि चंदना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आग लगा दी है वह भी अपनी नई तस्वीर से।
वैसे तो वह आए दिन अपनी कोई ना कोई हॉट तस्वीर शेयर करती ही रहती है लेकिन इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर कर दी हैं कि यह सभी के दिलों में बस गईं हैं।
जी हाँ, आजकल उन्होंने अपनी कुछ ख़ास तस्वीरों ने तहलका मचाया हुआ है. आप देख सकते हैं सुरभि चंदना की ये फोटोज़ उनके नए फोटोशूट की हैं जिनमें वह घास पर बैठ पर पोज देती नजर आ रही हैं व उनका लुक बहुत ज्यादा सेक्सी लग रहा है। इस फोटोशूट में उन्होंने पिंक रेड कलर का गाउन पहना है व इसमें वह सेक्सी नजर आ रही है। जी हाँ, अपने इस लुक के साथ सुरभि चंदना ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ है जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ सुरभि चंदना का यह लुक दंग कर देने वाला व हसीन लग रहा है।
आपको बता दें कि सुरभि चंदना का ये अंदाज उनके फैंस के दिलों में घर कर गया है व उनकी ये फोटोज़ रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई हैं व सभी के दिलों में उतर चुकीं हैं। इसमें सुरभि चंदना की मुस्कान सेक्सी लग रही है व एक तस्वीर में सुरभि चंदना घास पर आराम से लेटी नजर आ रही हैं व सेक्सी पोज दे रहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उनका शो संजीवनी 2 भी जल्द बंद होने वाला है व इसके पहले उनका शो इश्कबाज भी बंद हो चुका है।