Wednesday, 18 December 2019

अक्षय कुमार की अमित शाह को सलाह, पीएम मोदी का इंटरव्यू पर कही ये बड़ी बात

अक्षय कुमार बॉलीवुड के व्यस्त कलाकारों में से एक हैं। बीते दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू दिया था। उनके सवालों को लेकर उनका खूब मजाक बनाया गया था पहली बार इस पर अक्षय ने अपनी राय रखी है।
एक इवेंट में पहुंचे अक्षय कुमार से जब सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री मोदी से उन्होंने जो सवाल पूछे थे। क्या वह रिसर्च किए हुए थे। जवाब में अक्षय ने कहा नहीं। ऐसा नहीं था इंटरव्यू में उन्होंने मुझे जो भी पूछा था कि क्या आप आम खाते हैं कैसे खाते हैं। इस पर मेरा मजाक उड़ाया गया। लेकिन अब इसमें रिसर्च क्या करेगी।
हालांकि अच्छे ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए भी बताया कि मेरे मन में जो भी आया मैंने पूछ लिया। जैसा आप मुझसे पूछ रहे हैं आप पराठे खाते हैं मैंने पूछ लिया कि आप आम खाते हैं। क्या प्रधानमंत्री आज ही खा सकते चुटकुले नहीं सुना सकते। मैंने तो उन्हें चुटकुला भी सुनाया था। वह एक नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू था।
इतना ही नहीं जब खिलाड़ी कुमार से इस बात को पूछा गया कि क्या वह देश के गृहमंत्री अमित शाह से कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो इस पर खिलाड़ी कुमार ने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह शाम 6:30 बजे के बाद खाना नहीं खाए। क्योंकि हमारे शास्त्रों में लिखा गया है कि सूर्यास्त के बाद खाना नहीं खाना चाहिए। यह फिट रहने के लिए अच्छा है और वह देश के महत्वपूर्ण इंसान है। उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए।
अक्षय की आने वाली फिल्म की बात करें तो जल्द ही वह बॉलीवुड में गुड न्यूज़ के साथ दिखाई देने वाले हैं। इसमें उनके साथ करीना कपूर के राया आडवाणी और दिलजीत दोसांज भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म आने वाले 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म को बनाया गया है आपको बता दें कि इस फिल्म को राज ने निर्देशित किया है।