Thursday, 19 December 2019

जिम के बाहर नजर आईं सारा, पैपराजी की वजह से कीचड़ के पास खड़े होकर दिए पोज़

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 'केदारनाथ' फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की लेकिन फिल्म में सारा की एक्टिंग और खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया. जिसके बाद सारा 'सिम्बा' फिल्म में नजर आईं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे और इसके लिए सारा को खूब पसंद किया गया. वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की.
बता दें सारा अली खान अपने लुक और फिटनेस की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. कई मौकों पर सारा अली खान को स्पॉट किया जाता है. जिसके बाद से उनकी खूब तारीफ़ की जाती है. बता दें एक समय पर सारा का वजन 96 किलो था लेकिन उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अपने आपको फिट किया और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी.
बता दें सारा अली खान को आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है और वह मीडिया को पोज़ भी देती हैं. और हाल ही में सारा को एक बार फिर से बांद्रा में जिम लुक में स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने ट्रांसपैरेंट टॉप के साथ ब्लैक शार्ट्स पहना हुआ था. सारा को देखकर पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनके फोटोज खिंचना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से उन्हें कीचड़ के बीच ही खड़े होकर पोज देना पड़ा.
इस दौरान सारा ने स्लीपर पहनी हुई थी. हमेशा की तरह एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर पैपराजी को धन्यवाद दिया. बता दें सारा अली खान हमेशा से मीडिया को पॉजीटिव रिस्पॉन्स देती हैं. कई बार उन्हें पाइलेट्स क्लासेस से बाहर आते हुए देखा जा चुका है.
बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो वह 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को वरुण के पिता और बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.