Loading...

क्या आपको लग चुकी ये गलत आदतें, इन कारणों से न तो शरीर मोटा होता है और न ही बढ़ता है .

Loading...
Image result for क्या आपको लग चुकी ये गलत आदतें,नमस्कार दोस्तों आपका इस पोस्ट में बहुत-बहुत स्वागत है. दोस्तों अगर आप लोग दुबले-पतले हैं और अगर आपको यह गलत आदतें हैं तो आपका वजन सही तरह से नहीं बढ़ पाता है और ना ही आप शरीर से मोटे हो पाते हैं. क्योंकि आज के समय में बहुत से लोगों को ऐसी गलत आदतें होती हैं जिनकी वजह से उनका शरीर को सही तरह से खाया पिया नहीं लग पाता है.

Third party image reference
और आज हम आपको इस पोस्ट में उन्हीं गलत आदतों के बारे में बताएंगे जिनके चलते आप अपने शरीर से ना ही मोटे हो पाते हैं और ना ही आप अपने शरीर से ग्रो कर पाते है .

Third party image reference
यह है वह 2 गलत आदतें
1) आपको बता दें जैसे भूख लगने पर खाना ना खाना –  कई लोग ऐसे होते हैं, जो भूख लगने पर भी खाने का सेवन ठीक से नहीं करते हैं। आपको बता दें ऐसा करने से ही शरीर पर बुरा प्रभाव भी पड़ता है। और यह आदत आपको कभी भी मोटा नहीं होने देगी।
2) जिम में भी एक ही तरह की एक्सरसाइज करना – कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो जिम में जाकर एक ही प्रकार की एक्सरसाइज करते ही रहते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, क्योंकि एक ही प्रकार की एक्सरसाइज करने से भी उस जगह की भुजाएं कमजोर हो जाती है, और साथ ही शरीर पतला भी हो जाता है।
क्या आपको लग चुकी ये गलत आदतें, इन कारणों से न तो शरीर मोटा होता है और न ही बढ़ता है . क्या आपको लग चुकी ये गलत आदतें, इन कारणों से न तो शरीर मोटा होता है और न ही बढ़ता है . Reviewed by Admin on December 04, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.