Friday 6 December 2019

पहचानिए यह दिग्गज अभिनेता कौन है, करोड़ों दर्शकों के दिल पर करता है राज


Third party image reference
दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। आज हम आप के चहिते सुपर स्टार के बचपन की कुछ प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें दिखाएंगे। आप इन तस्वीरों को देख कर अंदाज़ नही लगा पाएंगे कि यह तस्वीरें किस सुपरस्टार की है। तस्वीरों में दिख रहा यह छोटा बच्चा आज फ़िल्म जगत का बहुत बड़ा सितारा है। इस अभिनेता के करोड़ो फैन फॉलोइंग है।
कौन है यह अभिनेता।

Third party image reference
दोस्तों यह छोटा सा बच्चा आज साउथ फिल्मों का एक चमकता हुआ सितारा है। इस अभिनेता का जन्म 8 अपैल 1983 में चेन्नई में हुवा था। इनका नाम है अल्लू अर्जुन। आज अल्लू अर्जुन को कौन नही जानता। ये एक बेमिसाल अभिनेता होने साथ फिल्म निर्माता, डांसर और प्ले बैक सिंगर भी है।
करियर की शुरुवात

Third party image reference
अल्लू अर्जुन ने अपने करियर की शुरुवात 2003 में फ़िल्म गंगोत्री से किया था। इस फ़िल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अल्लू अर्जुन ने इस फ़िल्म में बहुत ही बढ़िया अभिनय किया था।
इनकी सुपरहिट फिल्में

Third party image reference
अल्लू अर्जुन की पहली फ़िल्म की सफलता के साथ इनका करियर शुरू हुआ था। फिर इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा। एक के बाद एक सफल फिल्मे इन्होंने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री को दिया है। अल्लू अर्जुन की कई सारी फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई किया है। वैसी ही कुछ फिल्मे है। सन ऑफ सत्यमूर्ति, रेस गुर्रम, सराइनोडु, आर्य 2, डीजे और लकी द रेसर जैसी रोमांचक फिल्मे शामिल है।
पर्सनल लाइफ

Third party image reference
अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी किया था। आज इनके दो बच्चे भी है। स्नेहा रेड्डी फ़िल्म इंडस्ट्री से बहुत ही दूरी बनाए रखी है। स्नेहा रेड्डी बहुत ही खूबसूरत है किसी अभिनेत्री से कम नही है।
दोस्तों ये है आपके पसंदीदा अभिनेता की बचपन की कुछ तस्वीरें। आप को अल्लू अर्जुन की कौनसी फ़िल्म सबसे ज्यादा पसंद है उस फिल्म का नाम आप हमें नीचे Comment बॉक्स में बताएं और हमे Follow करना न भूले।
आपका बहुत बहुत धन्यवाद