Monday, 16 December 2019

तो आलिया भट्ट की इस बात से प्रेरणा ले रही अनन्या पांडे, बातचीत में बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इस साल रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है लेकिन इसके बावजूद अभिनेत्री अनन्या पांडे को लोगों ने नोटिस किया साथ ही उनके अभिनय की भी तारीफ की। वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगी।इसके अलावा आपको बता दें कि अनन्या हमेशा खुद को आलिया भट्ट का फैन बताती है। ऐसा कई मौकों पर उनसे सुना जा चुका है। वो आलिया को काफी पसंद करते है। उनके काम को पसंद करती है। हाल ही में एक बातचीत में अनन्या ने आलिया के बारे में बात की है।
अनन्या पांडे ने बताया कि, वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में काम कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक टपोरी लड़की के किरदार को निभाने वाली हैं, जिसकी प्रेरणा वे आलिया के गली बॉय में किए गए रोल सफीना से ले रही हैं।
आपको बता दें कि अनन्या की अगली फिल्म ईशान खट्टर के साथ खाली पीली हैै जिसमे वो एक मुंबई की लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। जिसके लिए उनको बम्बईया भाषा बोलनी होगी। इस पर उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता है कि मैं आलिया जितना अच्छा काम कर पाउंगगी लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी'।
खैर अगर हम अनन्या के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वो जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी। जिसके प्रमोशन में वो अपनी टीम के साथ जुटी है। इसमे उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।