Monday 2 December 2019

हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से हुआ इस एक्ट्रेस को प्यार, नजर आती है बेहद खूबसूरत

आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसको किसी हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक और मशहूर विलेन से प्यार हुआ है।
तो आइए इस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं-

Third party image reference
अक्सर फिल्मी दुनिया और टीवी जगत में शूटिंग के दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है और वह दोस्ती प्यार में बदल जाती है। ऐसा होना आज के समय आम बात है। लेकिन खूबसूरत एक्ट्रेस कृतिका सेंगर की कहानी इन सबसे अलग है।
Third party image reference
कृतिका सेंगर ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई, कसम तेरे प्यार की जैसे कई सुपरहिट धारावाहिकों में कृतिका के किरदार को बेहद पसंद किया गया है। इन धारावाहिकों में कृतिका ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। उसी प्रकार कृतिका की प्रेम कहानी भी काफी अलग है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2013 में कृतिका 'माय फादर गॉडफादर' फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म के डायरेक्टर पंकज धीर थे। शूटिंग के दौरान पंकज धीर के बेटे निकितन धीर भी आया करते थे। उस दौरान कृतिका और निकितन की धीरे-धीरे दोस्ती होने लगी और फिर प्यार हो गया। दोनों ने जल्दी ही रिश्ते को स्वीकार करते हुए साल 2014 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। बता दें कि निकितन धीरे एक अभिनेता है जो बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में खतरनाक विलेन के किरदार निभाते हैं और उनके विलेन के किरदार को काफी पसंद किया जाता है।

Third party image reference
हाल ही में कृतिका मुंबई के ताज होटल में एक इवेंट में पहुंची। इस इवेंट के दौरान कृतिका ग्रीन कलर के लहंगे में बहुत ही प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही थी। कृतिका कि इस इवेंट के खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस को बेहद पसंद आ रही है।