Friday 6 December 2019

इनमे से कौनसी हीरोइन पुलिस की वर्दी में सबसे हॉट और खूबसूरत लगती है

दोस्तों आप का फिर से स्वागत है। आज हम आप के सामने कुछ अभिनेत्रियों की तस्वीर लाने जा रहे है जिन्होंने फ़िल्म में पुलिस का किरदार निभाया था। पुलिस की वर्दी में ये अभिनेत्रियों बेहद खूबसूरत लगती है। किन्तु हैम जानना चाहते है कि पुलिस की वर्दी ज्यादा खूबसूरत किस अभिनेत्री के ऊपर लगती है
प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा की बात करे तो ये बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है। इन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है, और कुछ फिल्मों में पुलिस का भी किरदार निभाते हुवे पुलिस की वर्दी में नज़र आईं है। आपको ये कैसी लगी हमे comment करके जरूर बताएं।
तब्बू

Third party image reference
दोस्तों तब्बू इस सूची में अगला नंबर आता है बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री का जिन्होंने के सारे फिल्मे की है और काफी फिल्मों में पुलिस की वर्दी में दिखाई देचूकी है। आपको ये कैसी लगी हमे comment करके जरूर बताएं।
काजल अग्रवाल

Third party image reference
काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है। इनके अभिनय का कोई जवाब नही। इन्होंने भी कई सारी यादगार फिल्मे कर चुकी है। कि बार पुलिस वर्दी में एक ने अंदाज में नज़र आई है।
दोस्तों आप को इन 3 अभिनेत्रियों में से सबसे ज्यादा हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री पुलिस के किरदार में कौन लगा है, हमे Comment करके जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद