Wednesday, 18 December 2019

सलमान का अवाम से सवाल- शाहरुख हैं किंग ऑफ रोमांस या फिर..?

मेगा एक्शन और मनोरंजन से भरपूर सलमान खान की 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त 'दबंग 3' के रिलीज होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं. फिल्म में चुलबुल पांडे की बैकस्टोरी से जुड़ी उनकी प्रेम कहानी देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. इस बीच मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए उन्हें एक नया तोहफा दिया है. जी हां, मेकर्स ने फिल्म का एक नया प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में दिलचस्प यह है कि इसका एक कनेक्शन सुपरस्टार शाहरुख खान से भी है.
King of romance Shah Rukh Khan ya hum? Khushi ke dil ki baat samajhana itna easy bhi nahi hai.#4DaysToDabangg3 https://t.co/fyUWoSOzHa @arbaazSkhan @sonakshisinha @saieemmanjrekar @PDdancing @KicchaSudeep @nikhil_dwivedi @SKFilmsOfficial @saffronbrdmedia
- Chulbul Pandey (@BeingSalmanKhan)
फिल्म के प्रोमो में चुलबुल, खुशी (साईं मांजरेकर) से उनकी पसंद के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनकी आंखे दीवार पर लगे एक पोस्टर पर भी जाती हैं. जिसमें खुशी ने अपनी तस्वीर के साथ शाहरुख की तस्वीर भी लगा रखी है. जिसे देखकर चुलबुल को लगता है कि खुशी को शाहरुख पसंद हैं. वीडियो में सलमान का अंदाज भी बेहद क्यूट नजर आ रहा है. सलमान ने भी इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा, 'किंग ऑफ रोमांस या हम'.

चुलबुल, और खुशी के बीच का यह रोमांटिक भाईजान के फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. बताते चले कि 'दबंग 3' में सलमान , साईं के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किच्छा सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की गई है और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है और यह 20 दिसंबर को 2019 को रिलीज हो रही है.