Saturday 7 December 2019

'ससुराल सिमर का' सीरियल की सिमर ने किया इस मुस्लिम लड़के से शादी, अब रखती है रोजे

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नामरकर दोस्तो आप सभी का स्वागत है। आप ने कई बार देखा होगा कि टीवी सीरियल हो या फ़िल्म इंडस्ट्री कलाकार के प्रकार के भूमिका निभाते है। जहाँ एक धर्म से दूसरे धर्म मे शादी करते है। आज हम ऐसी ही एक टीवी सीरियल की एक कलाकार के रियल लाइफ की बात कर रहे है। इन्होंने एक मुस्लिम युवक से विवाह करके हिन्दू धर्म से मुस्लिम धर्म मे परिवर्तित हो गई है। ये अभिनेत्री कोई और नही बल्कि 'ससुराल सेमर का' इस सीरियल की मुख्य अभिनेत्री सिमर का किसदर निभानी वही दीपिका कक्कड़ है।

Third party image reference
दोस्तों आप की जानकारी के लिए आपको बता दे की, टीवी सीरियल अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इब्राहिम से विवाह करने के बाद हिन्दू से मुस्लिम धर्म मे परिवर्तित हो गई है। यह खबर जब मीडिया में आई तो दीपिका काफी सुर्खियों में थी। उनके दर्शको को यह बिल्कुल भी पसंद नही आया कि उन्होंने एक मुस्लिम लड़के से शादी किया। शादी के बाद इन्होंने धर्म के साथ अपना नाम भी दीपिका से फ़ैज़ा इब्राहिम रखा लिया हैं।

Third party image reference
दीपिका इन दिनों पति के साथ रख रही है रोजे

Third party image reference
हाल ही में दीपिका ने मीडिया से यह कहा कि एक मुस्लिम लड़के से शादी कर का उनका निजी मामला है। इस बारे में वो किसी को भी कोई सफाई नही देना चाहती। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी शादी के बाद ये उनका पहला रमजान है, जो कि फ़ैज़ा अपने पति से साथ रखा है। आप तस्वीरे देख सकते है। इनकी ये तस्वीरें बहुत वायरल हुई है।

Third party image reference
दोस्तों 'ससुराल सिमर का' सीरियल की सिमर का एक मुस्लिम लड़के से शादी करने का फैसला क्या सही है? आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।


इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।