Thursday 19 December 2019

लाल साड़ी और गुलाब के गजरे में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया और इस इवेंट में अदाकारा ने लाल रंग की साड़ी पहनकर पूरी महफिल लूट ली जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, दीपिका की इस लाल रंग की फ्लोरल साड़ी में उन्होंने सभी को मदहोश कर दिया. इस साड़ी को पहनकर अदाकारा ने पूरी महफिल अपने नाम कर ली. आपको बता दें कि दीपिका की ये फोटोज इस वक्त जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सभी को पंसद आ रहीं हैं.
दीपिका अपना लुक दिखाकर सभी को मदहोश कर देती हैं और इस लुक में वह दिल को छूने वाले पोज दे रहीं हैं. इस इवेंट में हिस्सा लेने से पहले दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया और फोटोशूट के फोटोज शेयर कर दीपिका ने सेक्सी पोज दिए हैं. साड़ी के साथ दीपिका पादुकोण ने लाल और पिंक कलर के गुलाबों का गजरा भी पहना हुआ है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस फोटोशूट में दीपिका पादुकोण की बलखाती अदाओं ने सभी को घायल कर दिया है और वह दिल को सुकून दे रहीं हैं.
आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में दीपिका पादुकोण ने डीप नेक ब्लाउज पहनकर ग्लैमरस अंदाज दिखाया है और उनका लुक कॉपी करने लायक दिखाई दे रहा है जो आजकल महिलाएं शादियों में केरी कर सकती हैं. इस फोटोशूट में दीपिका के लंबे और सिल्वर ईयरिंग्स भी फैंस का दिल चुरा ले जाने वाले है और वह वाकई में अच्छी और बेहतरीन दिख रहीं हैं.