Wednesday 18 December 2019

महिला के इस फोटो में लोगों को आखिर ऐसा क्या दिख गया कि सोशल मीडिया पर देने लगे गालियां

अमेरिका की फेमस रियलिटी शो स्टार लिली गालिची को अपनी बेटी के जन्म पर फोटो अपलोड करना महंगा पड़ गया. इस महिला ने अपने नवजात बेटी के साथ कुछ फोटो शेयर किए, जिसके बाद लोगो ने लिली को गालियां देना शुरू कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे की इस फोटो में ऐसा क्या था, जिस कारण लिली को गालियां पड़ी. आइए हम बताते हैं आपको पूरी खबर…
बेटी के जन्म पर शेयर की तस्वीरें
35 साल की लिली गलिच 2 जून को मां बनी थी. अमेरिकी रिएलिटी शो ‘शाहज ऑफ सनसेट’ नजर आने वाली लिली ने इस नवजात बच्ची का नाम अलारा अमीर रखा. जन्म के बाद उसने अपनी बेटी को गोद में लेकर डिलीवरी रूम की फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. आमतौर पर अगर आप इन फोटो को देखोगे तो यह सामान्य लगेंगे. लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि लिली ने पलकों पर डिलीवरी के लिए खासतौर का मेकअप करवा रखा था. इस पोस्ट पर लिली ने लिखा की ‘अलारा मीर 30/06/19 को जन्म. हम बेहद खुश हैं, हमें अपना पेरेंट्स चुनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. डिलीवरी के दौरान मैंने MILF कंपनी का मेकअप पलकों पर लगाया था. इसमें लिविंग योर बेस्ट लाइफ कलेक्शन की लिली लेशेज ने मेरी मदद की.
इस कारण भड़क उठे लोग
शुरुआत में लिली के इस पोस्ट पर लोग उसे बधाइयां देने लगे. पर जब कुछ लोगों ने जब इस फोटो पर गौर किया तो उन्हें लगा कि लीली अपने मेकअप ब्रांड का प्रचार कर रही है. ऐसे में यूजर्स ने उनकी खींचाइ करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा कि आपको क्या जरूरत थी की बेटी के जन्म देने के बाद आप एक ब्रांड का प्रचार करें. दूसरी यूज़र्स ने लिली को हिदायत देते हुए कहा कि बेटी की फोटो के साथ तो कम से कम अपने आईलैंड को प्रमोट मत करो. एक अन्य ने लिखा की आप अपने ब्रांड का प्रचार दूसरी पोस्ट में भी कर सकती थी. शायद आपकी बेटी ज्यादा सम्मान पाने की हकदार थी, सोचा जब वो बड़ी होगी और अपने जन्म के वक्त पोस्ट हुई इस तस्वीर को देखेगी तो उसके दिल पर क्या गुजरेगी.