Tuesday, 17 December 2019

लाइम लाइट से दूर है ऐश्वर्या की 'हमशक्ल', जानिए अब क्या कर रही हैं स्नेहा उल्लाल

मुंबई: साल 2005 में फिल्म 'लकी, नो टाइम फॉर लव' (Lucky: No Time for Love) से बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री लेने वाली स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) का आज 32वां जन्मदिन है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आई लकी गर्ल भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन लकी में उन्होंने ऐसी धूम मचाई कि आज भी लोग उनका वह भोला-भाला चेहरा भूल नहीं पाए हैं. उनके लुक्स की तुलना हमेशा से ही ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) से की जाती रही है. ऐसे में आज अपना जन्मदिन (Birthday) मना रहीं स्नेहा उल्लाल के बारे में आईए जानते हैं कुछ खास बातें.



फिल्म 'लकी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद स्नेहा अचानक ही फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं. इस दौरान किसी को पता नहीं चला कि वह कहां हैं, लेकिन जब उन्होंने वापस बड़े पर्दे का रुख किया तो उन्होंने बताया कि, वह एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थीं, जिसके चलते वह ना तो ज्यादा देर खड़ी हो पाती थीं और ना ही चल पाती थीं, जिसके चलते उन्हें फिल्मी दुनिया से दूर जाना पड़ा.


हालांकि, कुछ सालों बाद उन्होंने वापस फिल्मी दुनिया में कदम रखा, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में वापस वह जगह नहीं मिल पाई. ऐसे में स्नेहा ने साउथ फिल्मों का रुख कर लिया. आपको बता दें कि साल 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म 'बेजुवां इश्क' में स्नेहा को आखिरी बार देखा गया था. बात करें स्नेहा के बॉलीवुड करियर की तो ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने उनके ऐश्वर्या जैसे लुक्स होने के कारण अपनी फिल्म में लिया था.


वहीं बात करें स्नेहा के शौक की, तो आपको बता दें कि भोली-भाली सी दिखने वाली स्नेहा को सांप पकड़ने का शौक है. खुद स्नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें जानवरों खासकर सांप से बहुत लगाव है. उन्होंने कई सांप पकड़े हैं. खासकर बारिश के मौसम के दौरान वह कई बार सांप पकड़ चुकी हैं. आपको बता दें कि दूसरे ही नहीं खुद स्नेहा भी अपने बॉलीवुड में कदम रखने का श्रेय सलमान खान को देती हैं. उनकी मानें तो वह बीमारी के दौरान भी सलमान के टच में रहीं और रिकवरी के बाद भी उनसे अपने करियर को लेकर सलाह लेती रही हैं.