Monday 9 December 2019

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी की बेटी है बॉलीवुड की सबसे मशहूर डायरेक्टर, जल्द ही रिलीज़ होने वाली है एक और फिल्म!

दोस्तों गुज़रे ज़माने में कई बड़ी बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपने अभिनय के दम बॉलीवुड में फिल्म जगत में अपनी पहचान है। बॉलीवुड के सबसे फेमस माँ अभिनेत्री राखी गुलजार एक समय में इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा थी। राखी ने बॉलीवुड के कई हिट फिल्मों में मां का किरदार निभाया है।
बता दे की बॉलीवुड में आने से पहले राखी बंगाली फिल्मों में काम करती थी उनका जन्म 15 अगस्त 1947 को पश्चिम बंगाल में हुआ था। राखी ने बॉलीवुड के सबसे बड़े गीतकार गुलजार साहब से शादी की थी। राखी और गुलजार की एक बेटी भी है, जिनका नाम मेघना गुलजार है, मेघना का जन्म 13 दिसंबर 1973 को हुआ था।
बता दे की मेघना भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करती है। मेघना मशहूर और बेहतरीन डायरेक्टर है, इसके साथ वह एक अच्छी कवित्री और लेखिका भी है। मेघना जब मात्र 1 साल की थी तभी इनके माता-पिता एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन फिर भी इन्होंने अपनी बेटी का पूरा ख्याल रखा है। इन्होंने कई बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट किया है।
बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म राजी को भी मेघना ने डायरेक्ट किया है। मेघना खुद तो बॉलीवुड में एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती लेकिन बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस से वह एक्टिंग करवा चुकी है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, वहीं मेघना की खूबसूरती की बात की जाए तो वह देखने में बहुत खूबसूरत हैं, खूबसूरत होने के साथ-साथ मेघना काफी टैलेंटेड भी हैं। बता दे की जल्द ही मेघना की फिल्म छपाक आने वाली है सी फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक लड़की के रोल में नज़र आने वाली है।