Wednesday 18 December 2019

श्रद्धा ने अपने लुक्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ाया, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हमेशा ही अपन लुक्स के फैंस को हैरान कर देती हैं। एलिगेंट कपड़ों में नजर आने वाली श्रद्धा ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपने जैकेट और बूट वाले फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।
इसी बीच एक बार फिर श्रद्धा ने अपने लुक्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। सामने आईं इन तस्वीरों में श्रद्धा स्ट्रैपलेस मैटेलिक ड्रेस में बेहद ही हाॅट दिख रही हैं। इस ड्रेस की खासियत पर्पल रंग का शिमरी शेड है जो ड्रेस को बिल्कुल हटके बना रहा है।
श्रद्धा ने अपने लुक को बड़े साइज की हूप ईयरिंग्स, साइड पार्टिंग हेयर से कंप्लीट किया है। शिमरी आईशैडो और न्यूड शेड की लिपस्टिक और सटबल मेकअप आशिकी 2 एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।
फुटविअर की बात करें तो उन्होंने र ब्लैक बूट्स कैरी किए थे। श्रद्धा की ये तस्वीरें देख आपके होश उड़ जाएंगे। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन,अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और शक्ति मोहन हैं।