Thursday, 19 December 2019

मेकअप आर्टिस्ट की प्रेयर मीट में पहुंची ऐश्वर्या, विद्या बालन ने भी बांटा परिवारवालों का दुख

मुंबई. अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस का मेकअप करने वाले मेकअप आर्टिस्ट सुभाष वगल का 6 दिसंबर को निधन हो गया था। वो काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके चलते वो दुनिया को अलविदा कह गए। इनके अंतिम संस्कार में माधुरी दीक्षित, डब्बी रतानानी सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। अब हााल ही में मेकअप आर्टिस्ट की प्रेयर मीट रखी गई थी, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और विद्या बालन पहुंची थीं। इनके निधन पर सिनेमा जगत के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शोक व्यक्त किया था।
प्रेयर मीट में मेकअप आर्टिस्ट के जाने का गम ऐश्वर्या और विद्या के चेहरे पर साफ दिख रहा था। दोनों ही एक्ट्रेस काफी मायूस थीं।
अनुष्का शर्मा ने मेकअप आर्टिस्ट के जाने के गम में एक फोटो शेयर कर लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, 'वो दयालु, विनम्र और ब्रीलियंट थे। एक कलाकार, मैं हमेशा उन्हें यही कहती थी। सुब्बू हमेशा हमारे देश के सबसे ज्यादा प्यार और इज्जत पाने वाले मेकअप आर्टिस्टों में से एक रहेंगे। जब भी उन्होंने मेरे चेहरे को छुआ अपने बेहतरीन टैलेंट से मुझे खूबसूरत लुक दिया। और अपने खूबसूरत काम के लिए वो हमेशा याद किए जाएंगे। एक बेहतरीन बेटा, भाई और एक खूबसूरत शख्स आज हमें छोड़ गया। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे सुब्बू।'
प्रेयर मीट में विद्या बालन व्हाइट सूट सलवार में पहुंची।
वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लू जीन्स और ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंची।