Monday, 23 December 2019

जब हुआ था हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते के सच का खुलासा, पहली बार इस वजह से हुई थी दोनों की बातचीत

जब भी किसी बॉलीवुड स्टार की ऑटोबायोग्राफी सामने आती है तो कई तरह के राज सबके सामने खुल जाते हैं. कुछ ऐसे राज होते हैं जो सबके लिए चौंकाने वाले होते हैं. हेमा मालिनी और सनी देओल के बीच के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रही है. कभी भी दोनों ने इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की. लेकिन हेमा मालिनी की बायोग्राफी के लॉन्च के मौके पर उन्होंने इस मुद्दे पर बात की.
फिल्म दिल आशना है की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी और सनी देओल की बातचीत हुई थी. इस फिल्म में डिंपल ने दिव्या भारती की मां की भूमिका निभाई थी. हेमा ने बताया कि मुझे उस समय फिल्म में डिंपल और मिथुन के साथ पैराग्लाइडिंग का सीन शूट करना था. यह सीन प्लेन से शूट होना था. लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया, जिससे डिंपल काफी डर गई.
उन्होंने इस बारे में सनी को बताया और वह सेट पर पहुंच गए. इसके बाद वह मुझसे आकर मिले और फिर मैंने उनको भरोसा दिलाया कि डिंपल को कुछ नहीं होगा. यही वह पल था जब हम दोनों के बीच पहली बार बात हुई थी. बता दें कि डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का अफेयर कई सालों तक चला. दोनों 20 सालों तक रिलेशनशिप में रहे.