Tuesday, 17 December 2019

श्रीराम लागू के निधन और श्रुति सेठ के जन्मदिन सहित ये हैं बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

दिग्गज अभिनेता श्रीराम लागू का 92 साल की उम्र में निधन
हिंदी सिनेमा के जाने-माने दिग्गज कलाकार श्रीराम लागू का निधन हो गया है। वह 92 साल के थे। श्रीराम लागू का निधन पुणे में हुआ है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी सिनेमा में भी काम किया है। श्रीराम लागू ने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा हिंदी और 40 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम किया।
नागरिकता संशोधन कानून पर क्या बोले बॉलीवुड सितारे? नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में बड़ा विरोध देखने को मिल रहा है। इस विरोध से देश की राजधानी दिल्ली भी अछूती नहीं है। दिल्ली की जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी के साथ ही कई इलाकों में भारी विरोध देखने को मिला। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बॉलीवुड से भी अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन्स...
राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह की मेजबानी करेंगी दिव्या दत्ता
साल 2018 में फिल्म 'इरादा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री दिव्या दत्ता इस साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह की मेजबानी करने जा रही हैं। पहले भी दो बार इस पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर चुकी अभिनेत्री एक बार फिर प्रतिष्ठित कार्यक्रम का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। लगातार दो सालों तक अभिनेता आशुतोष राणा और जावेद जाफरी के साथ पुरस्कार समारोह को होस्ट कर चुकी दिव्या इस साल अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के साथ को-होस्ट करेंगी।
रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन याद की दोस्ती
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पुलिस के अवतार में हिंदी फिल्म जगत में करीब 25 साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म 'दरबार' में वह एक 'बैड कॉप' के किरदार में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज के मौके पर रजनीकांत ने अपने फिल्मी सफर के बारे में ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि, केवल कैमरे पर ही नहीं निजी जिंदगी में भी मैं और अमिताभ बच्चन बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक बार तमिलनाडु में थे, और उन्होंने मुझसे कहा कि 60 के बाद हमें बहुत सावधान रहना चाहिए। उन्होंने याद रखने के लिए ये तीन चीजें कहीं पहली, हर दिन व्यायाम करें। दूसरी, हर दिन व्यस्त रहें और हर दिन अपने घर से बाहर निकलें। तीसरी, राजनीति में प्रवेश न करें। मैंने यह सब अमितजी से सीखा है, लेकिन मैं परिस्थितियों के कारण उनकी तीसरी सलाह नहीं मान सकता।
इंडस्ट्री में आने से पहले होटल में काम करती थीं ये अभिनेत्री
टीवी और फिल्म अभिनेत्री श्रुति सेठ 18 दिसंबर को अपना जन्मिदन सेलिब्रेट करती हैं। मुंबई में जन्मीं श्रुति एक वीजे रह चुकी हैं। श्रुति अपने काम के साथ-साथ बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।