Sunday, 8 December 2019

सुनील शेट्टी के नाम हैं यह रिकाॅर्ड, जिसे दुनिया का कोई अभिनेता नहीं तोड़ पाया


Google Source
आज हम बात कर रहे है बाॅलीवुड के टाॅप एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी के बारे में जिन्हें फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन और दमदार आवाज के लिए जाना जाता हैं। वैसे तो काफि समय से सुनील शेट्टी कि फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है लेकिन फिर भी दर्शक उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Google Source
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1992 में रिलीज़ हुई बलवान से की थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ लीड रोल में दिव्या भारती नजर आई थी। यह एक्शन ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म का निर्देशन राजू मावानी ने किया था। हिंदी फिल्मों के अलावा सुनील शेट्टी ने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में कई फिल्में दी है। जो दर्शको को काफी पसन्द आई हैं।

Google Source
दोस्तो 90s के दशक में सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेताओं में शामिल थे। इन्होंने बॉलीवुड में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। 90s के दशक में रिलीज़ हुई सुनील शेट्टी की फिल्म मोहरा ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। दोस्तो लेकिन आज हम आप लोगों को सुनील शेट्टी के एक ऐसे रिकाॅर्ड के बारे में बताने जा रहे है जिसे आज तक कोई अभिनेता नहीं तोड़ पाया। तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि जब जून 1991 में सुनील शेट्टी कि फिल्म बलवान कि शुटिंग शुरू ​और अगस्त के मध्य तक उन्होंने 35 फिल्में फिल्में साइन कि थी जो कि एक बड़ा रिकाॅर्ड हैं। इस रिकाॅर्ड को बाॅलीवुड का कोई भी दिग्गज अभिनेता आज तक नहीं तोड़ पाया। जिस अभिनेता कि अभी तक कोई फिल्म रिलीज भी नहीं हुई और उसके पास निर्देशकों कि लाइन लगी हो और उसने 35 फिल्में साइन कि हो।
दोस्तो आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके कमेंट बॉक्स में हमे अपनी राय जरूर बताएं धन्यवाद।