Tuesday 3 December 2019

नागार्जुन से ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस आज भी है कुंवारी, आप भी जानें

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपने करियर को बनाए रखने के लिए लंबे समय तक शादी नहीं की है। परंतु आज के इस आर्टिकल में हम ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसने नागार्जुन के साथ ब्रेकअप होने के बाद अब तक शादी नहीं की है।

तो आइए इस एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं-


Third party image reference
हम जिस एक्ट्रेस के बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस तब्बू है। तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 में हुआ था। इस 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।
Third party image reference

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तब्बू जब साउथ की फिल्मों में कार्य करती थी तो उस दौरान सुपरस्टार नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थी। परंतु नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे इसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया। परंतु तब्बू नागार्जुन से बहुत प्यार करती थी इसलिए मुंबई छोड़कर हैदराबाद रहने लगी। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से ब्रेकअप होने के बाद तब्बू ने ना तो किसी से शादी की और ना ही किसी से प्यार।

Third party image reference
बता दें कि तब्बू इस साल 'दे दे प्यार दे' और 'भारत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थी। वर्क फर्स्ट की बात करें तो इन दिनों नितिन कक्कड़ के निर्देशक में तैयार हो रही फिल्म 'जवानी जानेमन' को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। इस फिल्म में तब्बू और सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक यह फिल्म फरवरी 2020 में रिलीज की जाएगी।