Thursday, 12 December 2019

विराट-जडेजा की बस वाली सेल्फी से फेमस हुआ यह बुजुर्ग आदमी, हर कोई कर रहा बात

टीम इंडिया (Team India) वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए चेन्नई पहुंच गई है और विराट कोहली (Virat Kohli) ने वहां से अपनी सेल्फी शेयर की
नई दिल्ली. मेहमान टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) की नजर वनडे सीरीज पर है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाएगा, जिसके लिए टीम चेन्नई पहुंच गई है. चेन्नई पहुंचते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रवीन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ टीम बस में सेल्फी ली और उनकी इस सेल्फी ने एक बुजुर्ग आदमी काे फेसम कर दिया. हर कोई उस आदमी के बारे में बात कर रहा है.



दरअसल बस के अंदर सेल्फी को भारतीय कप्तान ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें बस के बाहर स्कूटर पर जा रहे एक बुगुर्ग आदमी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. हुआ कुछ यू कि जब टीम के तीनों स्टार सेल्फी ले रहे थे, तभी यह बुजुर्ग आदमी भी पोज देने लगा.

एक फैन ने तो कोहली की इस सेल्फी पर कहा कि सेल्फी को उस बुजुर्ग आदमी को भी टैग करना चाहिए. दरअसल कोहली ने यह तस्वीर कुलदीप और जडेजा को टैग की.



किसी ने लिखा कि फोटो का अगला लेवल. एक यूजर ने कोहली को कहा कि वह इस चाचा को टैग करना भूल गए हैं. वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को, दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम में और सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-1 से मात दी थी. टीम इंडिया (Team India) ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में जीत दर्ज की थी, जबकि तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज करके सीरीज में बराबरी कर ली थी. इसके बाद टीम इंडिया ने मुंबई में खेले गए तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 67 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा किया.