Tuesday 17 December 2019

इस अप्सरा ने आज तक नहीं की शादी और ना ही है कोई बॉयफ्रेंड, जानिए

उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी खूबसूरती में कमी आने लगती है. साथ ही शादी करें या ना करें लेकिन ब्वॉयफ्रेंड, अफेयर्स किसी ने किसी अभिनेता के साथ हो ही जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो 40 वर्ष की उम्र होने के बावजूद भी ना तो शादी की है और ना ही कोई बॉयफ्रेंड बनाया है और दिखने में बिल्कुल भी अप्सरा जैसी लगती है. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री शमिता शेट्टी है. शमिता शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है. इन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है और बॉलीवुड में नाम भी अच्छा कमाया है.
शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी 1979 को मंगलौर में हुआ था. फिलहाल इनकी उम्र 40 वर्ष हो चुकी है. इस उम्र में भी वह कुंवारी है. शमिता शेट्टी ना तो अब तक कोई बॉयफ्रेंड बनाया है और ना ही किसी के साथ अफेयर है. अब तक शमिता शेट्टी ने शादी के बारे में सोचा तक नहीं है. इनकी बहन शिल्पा ने कब की शादी भी कर ली. लेकिन अब तक शमिता ने शादी का फैसला नहीं लिया. अभी भी सिंगल ही है.
शमिता ने अपने करियर की शुरुआत मोहब्बते फिल्म से की थी. उन्होंने अपने करियर में 9 फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. जिसकी वजह से धीरे-धीरे इन्हें काम मिलना बंद हो गया और वह बॉलीवुड की अभिनेत्री के रूप में भी जानी जाती है. लेकिन दिखने में वह बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आती है. वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी को भी खूबसूरती में मात देती है. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं.