Monday, 9 December 2019

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ फिल्म रीशूट से किया इंकार, आई ऐसी खबरें

पिछले काफी समय तक कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आ रही थी। खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों का अफेयर है अक्सर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ देखा जाता है। ​दोनों के अफेयर की शुरूआत फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान हुई थी। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की कुछ तस्वीर और वीडियोज भी सामने आए थे जो दोनों के अफेयर की गवाही दे रहे थे।
हालांकि अब जो खबरें आ रही हैं उसे जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे। आई खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ब्रेकअप बीते दिनों हो गया है। अब वो एक दूसरे से अलग है सिर्फ इतना ही नहीं अब दोनों ही पिछली बातों को याद नहीं करना चाहते हैं।
आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने फिल्म लव आजकल के एक सीन को री-शूट करने से इंकार कर दिया है और इसकी कोई और नहीं ​बल्कि सारा अली खान है। आपको बता दें कि, इम्तियाज की फिल्‍म को कुछ पैचवर्क की जरूरत है लेकिन कार्तिक ने इस पर काम करने से इनकार कर दिया है। कार्तिक ने डायरेक्टर से इस बात की रीक्वेस्ट भी की अगर सीन ज्यादा जरूरी नहीं हैं तो वो उसके अवॉइउ करें।
हालांकि सामने आई खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वहीं जाने लेकिन इतना जरूर है कि अब सारा और कार्तिक एक साथ नहीं हैं। खैर अगर हम दोनों की फिल्मों की बात करें तो दोनों अपनी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। सारा अली खान की अगली फिल्म लव आजकल 2 के अलावा गोलमाल 5 और कुली नंबर 1 होने वाली है। वहीं कार्तिक के पास लव आजकल 2 के अलावा दोस्ताना, भूल भुलैया जैसे कई प्रोजेक्ट हैं।