Loading...

आरोपी आरिफ ने माँ को बतायी थी लड़की को मार देने की बात,लेकिन कैसे इसपर बोला था झूठ,देखिए इस गैंग रेप की पूरी सच्चाई,इस खबर के जरिए……

Loading...
आरोपी आरिफ ने माँ को बतायी थी लड़की को मार देने की बात,लेकिन कैसे इसपर बोला था झूठ,देखिए इस गैंग रेप की पूरी सच्चाई,इस खबर के जरिए……
बता दें, के हैदराबाद में 26 साल की वेटनेरी डॉक्‍टर के गैंगरेप और उसकी हत्‍या में अब रोज नई जानकारियां सामने आ रही हैं और ताजा जानकारी के मुताबिक इस पूरे अपराध को अंजाम देने वाले मुख्‍य अभियुक्‍त मोहम्‍मद आरिफ को दो दिन पहले ही आरटीओ ने पकड़ा था। आरिफ का लाइसेंस खत्‍म हो चुका था और इसके बाद भी वह ट्रक चला रहा था। साइबराबाद पुलिस ने उस ट्रक की फोटोग्राफ भी रिलीज कर दी हैं जिसका प्रयोग इस पूरे क्राइम के लिए किया गया था।
वहीं,आरिफ का लाइसेंस साल 2017 में ही खत्‍म हो चुका था। इसके अलावा उसके पास ट्रक ड्राइव करने के लिए जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स भी नहीं थे। पुलिस की तरफ से जो रिमांड रिपोर्ट में कोर्ट को दी गई है उसमें चारों आरोपियों के बयान दर्ज हैं। मोहम्‍मद आरिफ ने पुलिस के सामने इस बात को कुबूल कर लिया है कि वह कर्नाटक के कोप्‍पल जिले के गंगावती टाउन से ईंट लेकर हैदराबाद जा रहा था और इसके साथ ही उसके पास गैरकानूनी तौर पर स्‍टील के चैनल्‍स भी थे जिन्‍हें हैदराबाद में ही डिलीवर करना था।
लेकिन 25 नवंबर को सुबह करीब चार बजे आरटीओ ऑफिशियल्‍स ने मोहम्‍मद को महाभुभनगर के करीब पकड़ा था और ऑफिसर्स उसका ट्रक जब्‍त तक करना चाहते थे क्‍योंकि आरिफ के पास न तो वैध दस्‍तावेज थे और न ही नया लाइसेंस था। ट्रक मालिक श्रीनिवास रेड्डी के निर्देश पर उसने इग्निशन बटन का केबल निकाल दिया। इसकी वजह से ऑफिशियल्‍स ट्रक को जब्त ही नहीं कर पाए। आरटीओ आफिशियल्‍स को तब ट्रक को बिना जब्त किए ही छोड़ना पड़ा था।
वहीं जिस दिन दुर्घटना हुई उस दिन मुख्‍य आरोपी तोंडुपल्‍ली ओआरआर टोल प्‍लाजा गए और यहां पर ट्रक को पार्क किया। ट्रक ओवर‍लोडिंग के अलावा ट्रक ने और भी कई नियमों का उल्‍लंघन किया था जिसमें ट्रैफिक नियमों को तोड़ने से लेकर कई और नियम तक शामिल थे।
पुलिस अब इस मामले की भी जांच कर रही है और माना जा रहा है कि मालिक श्रीनिवास रेड्डी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।
आरोपी आरिफ की मां मोलानबी ने बताया, मेरा बेटा 28 नवंबर की रात करीब एक बजे घर आया और बेहद डरा हुआ था और आरिफ ने बताया कि उसने किसी को मार डाला है और उसने कहा ‘मैं एक तरफ से अपनी लॉरी ले कर आ रहा था वहीं दूसरी दिशा से बाइक पर बैठी एक महिला आ रही थी और मैंने उसे धक्का मार दिया और उसकी मौत हो गई।
वहीं अपने बेटे आरिफ के गैंगरेप में शामिल होने की बात सुनकर उसकी मां मोलानबी रोने लगती हैं और लोगों से हाथजोड़ कहती हैं कि मुझे रेप के बारे में कुछ नहीं पता और इसके बारे में कुछ नहीं सुनना है।
आरोपी आरिफ ने माँ को बतायी थी लड़की को मार देने की बात,लेकिन कैसे इसपर बोला था झूठ,देखिए इस गैंग रेप की पूरी सच्चाई,इस खबर के जरिए…… आरोपी आरिफ ने माँ को बतायी थी लड़की को मार देने की बात,लेकिन कैसे इसपर बोला था झूठ,देखिए इस गैंग रेप की पूरी सच्चाई,इस खबर के जरिए…… Reviewed by Admin on December 03, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.