Saturday, 7 December 2019

इस अभिनेत्री ने मुस्लिम लड़के से शादी करके किया धर्म परिवर्तन, पति के साथ रखती हैं रोजे

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नामरकर दोस्तो आप सभी का स्वागत है। दोस्तों आज हम आप सभी को एक ऐसी हस्ती के बारे में बताने जा रहे है जी किसी परिचय की मोहताज नही है। टीवी सीरियल की दुनिया मे बहुत बड़ी एक्ट्रेस, लोगों की पसंदीदा और चाहिती बहुत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस। 'ससुराल सिमर का' यह सीरियल बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस सीरियल में सिमर का अभिनय करने वाली बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जिनका असली नाम दीपिका कक्कड़ है। उन्होंने अपना जीवन साथी एक मुस्लिम लड़के को चुना है।

Third party image reference
हम बात कर रहे है सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ की, जिन्होंने एक मुस्लिम लड़के से शादी किया है। 22 january 2018 की इन दोनों ने लखनऊ में शादी किया था। दीपिका के हिन्दू धर्म को छोड़ कर अब मुस्लिम धर्म को अपना लिया है। उनके फैंस को यह बिल्कुल भी पसंद नही आई है। इतना ही नही उन्होंने अपना नाम भी दीपिका से बदल कर फ़ैज़ा रख लिया है।

Third party image reference
जैसे कि रंजन का महीना चल रहा है। तो दीपिका उर्फ फ़ैज़ा ने अपना पहला रोज़ा रखा है अपने पति के साथ। आप तस्वीरे देख सकते है। इनकी ये तस्वीरें बहुत वायरल हुई है। हाल ही में दीपिका उर्फ फ़ैज़ा ने मीडिया के सामने यह बोला कि मुस्लिम लड़के से शादी करना यह उनका निजी मामला है, किसी को बुरा नही लगना चाहिए। वो पाने निजी फैसलों में किसी की दखल अंदाजी पसंद नही करती है।

Third party image reference
दोस्तों क्या दीपिका उर्फ सिमर को फ़ैज़ा बनना चाहिए था? क्या उनका यह फैसला सही है? आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।