Sunday 1 December 2019

इस गंभीर बीमारी के चलते दुनिया से अपना चेहरा छुपा रहा है ये एक्टर, व्हीलचेयर पर लौटा भारत

बीमारियां आने से पहले बड़ा-छोटा, अमीर या गरीब नहीं देखतीं। दुःख तो सबके जीवन में आते हैं परंतु पिछले 1-2 साल बॉलीवुड के लिए बहुत भारी साबित हुए हैं। ऋषि कपूर, राकेश रोशन और सोनाली बेंद्रे जैसे जाने-माने सितारों को कैंसर ने अपनी चपेट में ले लिया।

Image- zeenews.india.com
ख़ुशी की बात ये है कि इनमें से सभी ने कैंसर का डट कर सामना किया और जीत पा ली। कैंसर के शिकंजे में आने वालों सितारों की लिस्ट में मशहूर एक्टर इरफ़ान खान का नाम भी शामिल है। इरफ़ान साल 2018 के मार्च महीने में 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' नाम के कैंसर का इलाज करवाने के लिए लंदन गए थे।

Image- zeenews.india.com
उन्होनें बिना डरे इस मुश्किल घड़ी का सामना किया और कैंसर से झुझते रहे। स्वास्थ्य सुधरने पर उन्होनें करीना के साथ 'अंग्रेज़ी मीडियम' फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। हाल ही में इरफ़ान भारत लौटे। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के मुताबिक इरफ़ान ने एक सर्जरी करवाई है जो कामयाब हुई।

इरफ़ान ने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उन्हें भारत की बहुत याद आ रही थी इसीलिए वह कुछ दिनों के लिए मुंबई लौट आये हैं, इस दौरान वह फिर से तंदुरुस्त हो पाएंगे। इरफ़ान को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे हुए स्पॉट किया गया।

Image- bollywoodbubble.com