Saturday 7 December 2019

जैकलीन फर्नांडिस की ये तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने कहा स्वर्ग की अप्सरा

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बॉलीवुड की इस चम चमाती दुनिया में उसी अभिनेत्री को सफलता और लोकप्रियता मिलती है, जिसकी खूबसूरती के दीवाने सबसे ज्यादा होते है। आज जैम बात कर रहे है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के बारे में। इन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपने नाम मिस श्रीलंका के खिताब कर लिया है। इनकी खूबसूरती की दीवानी सारी दुनिया है। हाल ही में इन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पुलोड किया जिस कारण इनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है। लोगों ने कहा स्वर्ग की अप्सरा है।

Third party image reference
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को फिल्मों में इंट्रोड्यूस किया था। इन दोनों की पहली फ़िल्म kick थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिर रेस 3 में भी ये दोनों एक साथ नज़र आये थे, दर्शकों को इस फ़िल्म से बहुत उम्मीद थी लेकिन उतनी कमाई नही कर पाई ये फ़िल्म। दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई है।

Third party image reference
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इनके चाहने वाले सारी दुनिया मे है। इन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटो शूट करवाई है। जिसमे जैकलीन ने बहुत ही टाइट कपड़े पहने हुवे है। इनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुई है। दर्शकों इनकी जोड़ी इतनी अच्छी लगी कि कुछ लोगो ने यह तक केंह दिया कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस को शादी कर लेनी चाहिए।

Third party image reference
दोस्तों आप सभी को जैकलीन फर्नांडिस की ये तस्वीरें कैसी लगी और क्या सलमान खान को जैकलीन फर्नांडिस से शादी कर लेनी चाहिए? आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए। इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।