Sunday 8 December 2019

इधर शाहरुख ने की माइकल जैकसन की हूबहू नकल, तो उधर सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है शाहरुख खान ऐसे तो बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं और वह किसी हॉलीवुड एक्टर की नकल नहीं करते उनकी एक्टिंग हमेशा ओरिजिनल होती है. परंतु हम यहां उनके कुछ फोटो आपको दिखाएंगे जिनमें आपको लगेगा कि वह माइकल जैकसन की नकल करते हैं.

Third party image reference
शाहरुख खान डांस करने के दौरान माइकल जैकसन के स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस ने जब इन फोटोस को देखा तो उन पर जोक्स बनाने शुरू कर दिए और सोशल मीडिया पर यह निम्नलिखित जोक्स जमकर वायरल किए जा रहे हैं.

Third party image reference
ट्विटर पर यह ट्रेंडिंग में भी चल रहा है. हालांकि शाहरुख खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम कलाकार जैसे कि रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी माइकल जैकसन के कुछ स्टेप्स को नकल करते हुए नजर आते हैं. माइकल जैक्सन को डांसिंग की दुनिया में भगवान कहा जाता है तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है कि शाहरुख खान उनके स्टेप्स को कॉपी करते हैं.

Third party image reference
बॉलीवुड के कुछ कलाकार कहते हैं कि हम माइकल जैकसन से बहुत कुछ सीखते हैं.आपको शाहरुख खान के ऊपर बने इन जोक्स के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इसी तरह की खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद.