Monday 16 December 2019

उर्वशी रौतेला को छोड़, अब इस हसीना के साथ इश्क़ फरमा रहे है क्रिकेट के ये दिग्गज खिलाड़ी !

 भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आए दिन अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इनका नाम उर्वशी रौतेला से लेकर नताशा एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अब उनके एक और रिलेशन का खुलासा हुआ है। इसमें दोनों में आपको बताया था कि वह इस वक्त अभिनेत्री नताशा के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों साथ में छुट्टियां मनाते हुए भी देखे गए थे। लेकिन इस बीच खबर है कि नताशा से पहले हार्दिक और अभिनेत्री को डेट कर चुके हैं।
खबरों के मुताबिक नताशा से पहले अब हार्दिक अभिनेत्री अमायरा के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों को पिछले साल कई मौकों पर साथ देखा गया था आपको बता दें कि अक्टूबर साल 2018 में हार्दिक के 25 वें जन्मदिन की पार्टी में भी हमारा साथ में थी।
सूत्रों के मुताबिक हार्दिक और हमारा दोनों चाहते थे कि उनके लव स्टोरी कभी भी मीडिया के सामने आए। दोनों ने साथ में कोई भी तस्वीर कभी भी क्लिक नहीं कराई। जबकि उस वक्त अमायरा की बेस्ट फ्रेंड और टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल ने उन्हें उनके जन्मदिन की बधाइयां भी दी थी।
हार्दिक और अमायरा का रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों कुछ ही समय बाद अलग हो गया। मायरा के बाद हार्दिक नेताओं के साथ और पिछले कुछ दिनों दोनों मुंबई में छुट्टियां मनाने भी पहुंचे थे। यही नहीं मुंबई के बांद्रा में आयोजित एक पार्टी में नताशा और हार्दिक को एक साथ देखा गया था।
आपको बता देने की हार्दिक नैना ताशा को अपने परिवार से भी मिलवाया था। पार्टी में हार्दिक ने भाई कुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थी नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो नच बलिए में नजर आई थी। इसके अलावा वह बिग बॉस 8 कभी हिस्सा रह चुकी हैं। मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है।