Friday, 6 December 2019

ये रही एनकाउंटर की सबसे बड़ी वजह, पुलिस ने किया खुलासा

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को आज सुबह पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर भी उसी जगह किया जहां आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। हैदराबाद पुलिस के इस एनकाउंटर से महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों ने जांच कर रहे पुलिस पर फूल भी बरसाएं और हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Third party image reference
ऐसे हुआ एनकाउंटर
हैदराबाद पुलिस के डीसीपी ने का दावा है कि आरोपियों को आज सुबह पूछताछ के लिए घटना स्थल पर ले जाया गया था। लेकिन मौका पाकर आरोपी पुलिस के बंदूक छीनकर भागने लगे और फायरिंग शुरु कर दी। जिस कारण पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा।

Third party image reference
इस घटना के बाद निर्भया की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'हैदराबाद पुलिस ने जो किया, बिल्कुल सही किया।' रेप के आरोपियों को इसी तरह सजा देना चाहिए। मुझे तो आज सात साल तक इंसाफ नहीं मिला लेकिन मैं खुश हूँ कि इस बिटिया को 10 दिन में इंसाफ मिल गया। इस एनकाउंटर के बाद पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

Third party image reference
वहीं बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि, 'यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए।' हैदराबाद पुलिस ने बिल्कुल सही किया। इससे अपराधियों में डर पैदा होगा। जब यूपी में हमारी सरकार थी तो हम अपने पार्टी के आरोपियों को भी जेल भेज देते थे।
दोस्तों इस एनकाउंटर पर अगर आप भी हैदराबाद पुलिस को कुछ कहना चाहते हैं तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं। हर अपडेट के लिए हमें लाइक और फाॅलो जरूर करें। धन्यवाद।