Monday, 9 December 2019

रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर किया धन्यवाद

टॉलीवुड स्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'दरबार' ऑडियो लॉन्च हुआ जंहा बीते शनिवार को चेन्नई में आयोजित एक विशाल कार्यक्रम था और इस अवसर पर रजनीकांत ने एक शानदार भाषण दिया. दक्षिण सुपरस्टार ने लाइका प्रोडक्शंस ए सुबास्करन की लंदन में सबसे बड़े व्यवसायियों में से एक के रूप में प्रशंसा करते हुए शुरुआत की, जिसमें कहा गया कि हर कोई उसे अच्छी तरह से जानता है.
वहीं सूत्रों की माने तो 'दरबार' के निर्माता की प्रशंसा करने के बाद, रजनीकांत ने अपने निर्देशक एआर मुर्गदोस के बारे में बात की. लोकप्रिय अभिनेता ने कहा कि वह मुरुगदॉस की 'रमाना' से कैसे प्रभावित हुए और प्रशंसकों से वादा किया कि उनका सहयोग 'दरबार' 'पेटा' जैसा ही मनोरंजक होगा. रजनीकांत 'दरबार' में नयनतारा के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे और वह अपने सह-कलाकार के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे. अभिनेता ने बताया कि कैसे नयनतारा ने एक लंबा सफर तय किया और 100 से अधिक फिल्मों में काम किया. रजनीकांत जैसे कलाकारों ने 'दरबार' से संबंधित हर किसी के बारे में प्यार से बात करने की योजना बनाई थी और इसलिए फिल्म के संगीतकार इलियाराजा की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी के बारे में पूरी जानकारी है.
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रजनीकांत ने वादा किया कि 'दरबार' का संगीत 'पेट्टा' के संगीत से बेहतर होगा. और अपने भाषण का समापन करते हुए, रजनीकांत ने अपने जन्मदिन समारोह के बारे में भी बताया. वह 12 दिसंबर को एक साल का हो जाएगा और प्रशंसकों से अपने जन्मदिन को शानदार ढंग से नहीं मनाने का अनुरोध किया. अभिनेता ने कहा कि वह उस दिन शहर में नहीं होंगे.