Monday, 9 December 2019

दबंग खान इस अभिनेत्री की मां से करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह से नहीं बन पायी बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सलमान खान उन अभिनेताओं में से एक हैं। जिन्हें आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। सलमान खान बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार में से एक है। अभिनेता सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1955 को हुआ था। और इस वक्त उनकी उम्र लगभग 53 साल है आपको बता रहे हैं कि सलमान खान जल्द अपनी दबंग सीरीज की अगली फिल्म को लेकर दबंग 3 को लेकर 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं अपना जन्मदिन मनाएंगे।
सलमान खान आज इतनी उम्र के बाद भी सिंगल हैं और बिना शादी किए हुए रह रहे है। आपको बता दें कि सलमान खान की जीवन में कई सारी लड़कियां आई और चली गयी। उन्होंने किसी से आज तक शादी नहीं की और वह अभी तक सिंगल है। लेकिन एक समय ऐसा था। जब सलमान खान एक लड़की से जो उनकी बचपन की दोस्त ही उससे शादी करने वाले थे। लेकिन किसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।
हालांकि हम यहां पर बता दे कि हम सलमान खान की जिस दोस्त की बात कर रही हैं। वह दोस्त कोई और नहीं बल्कि शाहीन। शाहीन फेमस अभिनेत्री सयेशा सैगल की की मां है ऐसा माना जाता है कि शाहीन और सलमान की प्रेम कहानी उनके कॉलेज के दिनों से ही थी। ऐसा कहा जाता है कि अपने कॉलेज के बाहर खड़े होकर शाहीन का घंटों इंतजार किया करते थे। जब सलमान खान को अपने परिवार वालों से मिलवाया था तो उनके परिवार वाले बहुत खुश थे बताया जाता है कि संगीता बिजलानी की वजह से इन दोनों टूट गया।