Saturday, 7 December 2019

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों पर इस एक्ट्रेस ने कहा- यह न्याय नहीं अपराध है

नमस्कार दोस्तो, बॉलीवुड की दुनिया मे आपका स्वागत है। ऊपर दिए पीले रंग के 'फॉलो करें' बटन पर क्लिक करे। ताकि मनोरंजन से जुड़ी तमाम खबरों के लिए आप हमसे जुड़े रहे।


Third party image reference
हैदराबाद के महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया है। रेप केस में चार अपराधियों को फांसी की सजा सुनाई जाने वाली थी। परंतु इसका फैसला आने में देरी हो रही थी। जब इन चारों आरोपियों को पुलिस घटनास्थल पर रिक्रिएशन के लिए लेकर गई तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में चारों मारे गए।


Third party image reference
गैंगरेप आप अपराधियों के एनकाउंटर के बाद एक तरफ तो लोग पुलिस की वाहवाही कर रही है तो दूसरी तरफ कई लोग एनकाउंटर सवाल भी उठा रहे हैं। इसी मामले में बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी एक बड़ा अजीब बयान दे दिया है।


Third party image reference
स्वरा भास्कर ने कहा है कि- यह न्याय नहीं है। पुलिस ने कानून तोड़ा है। यह खतरनाक है। ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का क्या मतलब है। अगर ऐसे न्याय होने लगे तो न्यायपालिका पर कौन ध्यान देगा।


Third party image reference
इसी बीच फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा कि- तेलंगाना पुलिस पर कोई भी सवाल नहीं उठना चाहिए पुलिस ने जो भी किया है सही किया है। पुलिस को इस भादुरी के लिए सम्मान मिलना चाहिए।
इस घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित थे और सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे थे। दोस्तों इन चारों आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर आप अपनी राय जरूर दें।