Monday, 16 December 2019

अनन्या पांडेय की शादी को लेकर कार्तिक-भूमि का शॉकिंग खुलासा, जानें क्या है पूरा माजरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। फिल्म पति पत्नी और वो इसी महीने 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। वही अब फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 5 दिन का ही समय बाकी है। वही 5वें दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी होगी। फिल्म पति पत्नी और वो में अनन्या पांडेय के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में अनन्या पांडेय अभिनेता कार्तिक आर्यन की प्रेमिका का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।
वही इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। वही इस फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे है। वही बात करें अनन्या पांडेय की तो, उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म पति पत्नी और वो उनकी दूसरी फिल्म है। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडेय अभिनेता ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएगी। वही इसी बीच अनन्या पांडेय ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की शादी की बात अगर अभी हो रही है, तो ये कहना गलत नहीं होगा कि बहुत ही जल्दी है।
क्योंकि अनन्या पांडे अभी सिर्फ 21 साल की है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में पति पत्नी और वो फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर ने इसी बात को लेकर मजाक किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फन सेग्मेंट का आयोजन किया गया था। इसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर को एक ही बात पर म्यूचूअली एग्री करना था।
जिसमें शादी के बारे में सवाल पूछा गया, कि तीनों में सबसे पहले कौन शादी करेगा। इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर ने अनन्या पांडे की तरफ इशारा किया। जैसे ही अनन्या पांडे ने इस बात को सुना, उन्होने कहा कि क्या, तुम लोगो को ऐसा क्यों महसूस होता है कि मैं पहले शादी करुंगी। इस दौरान कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की हंसी बिलकुल नहीं रूकी, क्योंकि वो अनन्या पांडे की लेग पूलिंग कर रहे थे। अनन्या पांडे ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो जब तक 30 साल की नहीं हो जाती शादी नहीं करेंगी।
हालांकि अनन्या पांडे ने ये भी कहा कि अगर उन्हें किसी से प्यार हो जाता है और मिस्टर राइट 30 साल से पहले भी मिल जाता है तो वो जल्द भी सेटल हो सकती हैं। ये मजेदार बात है कि अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन पर मेजर क्रश है, इस बारे में वो पहले ही खुलासा कर चुकी हैं। अनन्या ने इस बारे में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने से पहले ही चुप्पी तोड़ी थी।जब अनन्या से पूछा गया कि क्या उन्हें अभी भी कार्तिक पर क्रश है। अनन्या पांडे ने कहा कि वो अभी 20 साल की है, ऐसे में किसी पर क्रश होना नॉर्मल है। अनन्या ने कहा कि मैं अपनी फिलिंग्स नहीं छुपाती, मुझे कार्तिक क्यूट लगता है, और मैं लकी हूं जो मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।