Saturday 7 December 2019

सड़कों पर टाइट कपड़े पहन कर आईं दिशा पटानी, लोगों ने कहा क्या कमाल का फिगर है

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दिशा पटानी बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस हैं और आए दिनों इनके फिगर को लेकर चर्चा होती रहती है। दिशा पटानी को बॉलीवुड में आए बहुत ही कम समय हुआ है और उन्होंने बहुत सफलता हासिल कर ली है। दिशा ने बॉलीवुड में एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से पहचान बनाई जिसमें उन्होंने बहुत ही अच्छी भूमिका निभाई थी। दिशा सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनकी वजह से कभी-कभी उन्हें ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन दिशा पटानी दिखने में वाकई में काफी सुंदर हैं। 

Third party image reference
अभी हाल ही में दिशा पटानी को अंबानी की पार्टी ने भी देखा गया था जहां पर वे लहंगा पहन कर आई थी और जिसमें वे गजब की खूबसूरत लग रही थी। दिशा पटानी मुंबई की सड़कों पर टाइट कपड़े पहन कर आई जहां उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई जिसमें वे काफी बोल्ड लग रही थी। 

Third party image reference

Third party image reference
दिशा ने टाइगर श्रॉफ के साथ बागी2 में भी काम किया जो दर्शकों को बहुत पसंद आयी। दिशा जैकी चैन के साथ कुंग फू योगा में भी काम कर चुकी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही। अपने फिगर को फिट रखने के लिए दिशा घंटों जिम में पसीना बहाती है और साथ ही वे एक्शन करने में भी पूरी तरह से परफेक्ट है ।टाइगर श्रॉफ को दिशा पटानी का कथित बॉयफ्रेंड कहां जाता है लेकिन इनके रिश्ते की सच्चाई क्या है। ये तो उन्हें ही पता होगा।