Saturday, 7 December 2019

रेप केस के आरोपियो का पुलिस ने किया एनकाउंटर, इस तरह चली गोली

हेलो दोस्तों नमस्ते, अस्सलाम वालेकुम, केम छो दोस्तों आप सभी का एक बार फिर आप के अपने चैनल KS - Bollywood masala में स्वागत अभिनंदन है। ऊपर बने पीले रंग के FOLLOW बटन को दबाना न भूलें.

Third party image reference
हैदराबाद में पिछले दिनो में कुछ भी हुआ उसने सभी को शर्मसार किया है. लोग बहुत ही दुःख में है क्योंकि जिस तरह से एक बेटी की अस्मिता पर हाथ डाला गया, नोचा गया और इसके बाद में उस मासूम के शरीर को जला तक दिया गया जिससे बुरा और भला क्या हो सकता है? ये अपने आप में तकलीफदेह भी था क्योंकि पूरी इंसानियत का गला जो घोंटा जा रहा था. पुलिस ने कार्यवाही की और उन चारो आरोपियों को धर दबोचा गया जिन्होंने इस तरह का घटिया और घृणा से भरा हुआ काम किया.

Third party image reference
अब पुलिस ने अपना काम शुरू किया. उनसे पूछताछ शुरू की गयी जिसमे उन्होंने काफी कुछ उगल भी दिया और इसके बाद में अब पुलिस को पूरा सीन फिर से रीक्रिएट करना था जो करने के लिये वो उन आरोपियों के साथ में उसी घटनास्थल पर पहुँची जहाँ पर ये सब हुआ था.

Third party image reference
पुलिस ने पूरे केस को समझने की कोशिश की लेकिन तभी अचानक उन चारो ने हथियार छीनकर के भागने की कोशिश की और ऐसे में खतरे को देखते हुए पुलिस को फायर खोलना पड़ा और चारो को गोली मारी गयी जिसमे ये सभी के सभी लोग अपनी अपनी जान गवा बैठे. अब वहाँ पर असल में क्या कुछ हुआ ये तो कोई भी नही जानता है क्योंकि जिस तरह से अचानक से ये सब कुछ हुआ वो किसी के लिये भी पूरी तरह से अचम्भे से भरा हुआ था.

Third party image reference
खैर सोशल मीडिया पर इस पर तरह तरह से प्रतिक्रिया आने लगी कोई कहने लगा कि कही क़ानून तो नही टूटे है? वही कई लोग ऐसे भी है जो कह रहे है कि ये तो उन्हें उनकी पापो का फल मिला है. तमाम तरह की बाते हो रही है और हर कोई इस पर बिलकुल ही टूट चुका है. सभी को तकलीफ हो रही है.