Monday, 9 December 2019

रिलीज के तीसरे दिन फिल्म पति पत्नी और वो ने लगाई लंबी छलांग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो शुक्रवार 6 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने ओपनिंग डे में ही शानदार कमाई की थी। फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अलावा अपारशक्ति खुराना, भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आ रहे है। फिल्म में जहां एक तरफ अनन्या, कार्तिक की प्रेमिका की भूमिका निभा रही है।
वही दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर फिल्म में कार्तिक की पत्नी का किरदार निभा रही है। फिल्म पति पत्नी और वो को रिलीज हुए आज बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन है और आज हम आपको फिल्म के तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए जानते है कि फिल्म पति पत्नी और वो ने रिलीज के तीन दिनों में कितनी कमाई की है। पहले दिन शानदार कमाई करने के बाद अब तक फिल्म का जलवा बरकरार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म पति पत्नी और वो के तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े शेयर किए है।
तीसरे दिन भी पति पत्नी और वो ने सिनमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ खींचा और बॉक्स ऑफिस पर धमाल दिखाया। तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पति पत्नी और वो ने रिलीज के तीसरे दिन जबरदस्त उछाल के साथ 14.51 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म पति पत्नी और वो ने अब तक टोटल लगभग 35.94 करोड़ की कमाई कर ली है। रिलीज के तीन दिनों में ही 35.94 करोड़ की कमाई करना वाकई में काबिले तारीफ है। वही रिलीज के दूसरे दिन फिल्म पति पत्नी और वो जबरदस्त उछाल के साथ 12.33 करोड़ की कमाई की है। वही रिलीज के पहले ही दिन फिल्म पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ का कारोबार किया है।
संजय दत्त, अजुर्न कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत भी इस दिन ही रिलीज हुई, लेकिन इस फिल्म का असर पति पत्नी और वो की कमाई पर नहीं पड़ा। अगर इस तरह से फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता रहा तो एक हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ के कल्ब के करीब पहुंच सकती है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अपने पिछली फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि अगर ओपनिंग डे में कार्तिक की फिल्मों की बात करें तो पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की, जो कि इनके करियर की फिल्मों में पहले दिन की सबसे अधिक कमाई रही।
साल 2019 में ही रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी ने ओपनिंड डे पर 8.01 करोड़ कमाए, इसके साथ ही प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़, सोनू की टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ और प्यार का पंचनामा ने 92 लाख की कमाई की थी।मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म पति पत्नी और वो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई संजीव कपूर की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक छोटे परिवार के लड़के का शादी के बाद अफेयर चलता है और इसकी पत्नी को ये बात पता चल जाती है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और इसी बीच कॉमेडी के लिए चिंटी त्यागी का दोस्त भी इनके मजे लेता है।